लाल पेन से वशीकरण

लाल पेन से वशीकरण

[Total: 1    Average: 5/5]

लाल पेन से वशीकरण

लाल पेन से वशीकरण, लाल रंग की वस्तुएं देवी-देवताओं के पूजा-पाठ, तंत्र-मंत्र, काला जादू और टोने-टोटके के लिए बहुत ही चमत्कारी प्रभाव देने वाली होती हैं। इनमें लाल रंग की विभिन्न सामग्रियों में सिंदूर, रोली, कपड़ा, लिफाफा, कागज, स्याही आदि का उपयोग होता है। तंात्रिक और वैदिक अनुष्ठन के दौरान अक्सर किसी के नाम लिखने की जरूरत होती है। उसके लिए लाल रंग की स्याही के पेन का उपयोग किया जाता है। इसका वशीकरण में शीघ्र और अचूक असर होता है। कुछ प्रयोग इस प्रकार के हैंः-

लाल पेन से वशीकरण

लाल पेन से वशीकरण

नाम लिखकर वशीकरणः लाल स्याही से सफेद कागज पर नाम लिखकर किया जाने वाला वशीकरण का यह टोटका बहुत ही सिद्ध उपाय है। इसे कोई भी स्त्री या पुरुष एक-दूसरे के लिए कर सकते हैं। इसका उपयुक्त समय शनिवार की रात एक बजे का होता है। घर के किसी एकांत कोने में उत्तर दिशा की ओर मुंह कर पीले कपड़े के आसन पर बैठ जाएं। एक पीले रंग का कागज लें और उसपर उस व्यक्ति का नाम लिखें, जिसका आप वशीकरण करना चाहते हैं।

नाम के नीचे वशीकरण यंत्र बनाएं। फिर कागज पर दो लौंग रखकर उसे मोड़ दें और अपने बाएं हाथ में लेकर नीचे दिए गए मंत्र का जाप 22 बार करें। जाप के बाद मुड़े कागज में से लौंग को बाहर निकाल लें। उसे पानी की कुछ बूंदों के साथ बारीक पीसकर तिलक की सामग्री बना लें, जबकि लाल स्याही से नाम लिखे कागज को वहीं जला डालें। लौंग का तिलक लगाकर जिस व्यक्ति के पास जाएंगे उसका आपके प्रति बात-व्चवहार से समम्मोहन का असर तुरंत दिखेगा। जाप किया जाने वाला मंत्र इस प्रकार हैः- ऊँ फ्ट फ्ट विवश कुरु कुरु नमो स्वः!!

कामदेव वशीकरण मंत्रः किसी मनपसंद लड़की को अपने वश में करने के लिए भगवान कामदेव को प्रसन्न किया जाता है। लाल स्याही से लिखे नाम के साथ नीचे दिए गए कामदेव वशीकरण मंत्र का मनोयोग से किया गया जाप बहुत ही असरकारी होता है। वह मंत्र हैः- ऊँ नमः काम-देवाय! स्हकल कहद्रश सहमसह लिए वन्हे धुनन जनमम दर्शनं उत्कण्ठित कुरु कुरु, दक्ष दक्षु धर कुसुम वाणेर हन् हन् स्वाहा!

इस आयोजन के लिए भगवान कामदेव की तस्वीर, दीपक, कोई भी फूल, रूद्राक्ष की माला, लाल पेन और सफेद कागज साथ रखें। शुक्रवार के दिन मंदिर या घर में कामदेव की तस्वीर के आगे दीपक जलाएं। फूल रखें और कागज पर वशीकरण किए जाने वाले व्यक्ति का नाम लाल पेन से लिखकर उसे अपने सामने रख लें। मंत्र का 108 बार जाप करें।

एक महीने तक कम से कम एक बार और अधिक से अधिक तीन बार जाप करने से वशीकरण का असर दिखता है। इस उपाय को खोये हुए प्यार को पाने, प्रेमिका को सम्मोहित करने, प्रेमी को वशीभूत बनाए रखने, भाभी या पत्नी को वश में करने या फिर पति का प्रेम पाने के लिए किया जा सकता है।

बाथरूम में वशीकरणः बहुत ही साधारण टोटके में से एक उपाय बाथरूम में बैठकर नाम लिखकर वशीकरण का भी है। सोमवार के दिन किया जाने वाला यह टोटका विशेषकर पड़ोसन को सम्मोहित करने लिए किया जाता है। पड़ोसन कोई भी हो, कुंवारी लड़की या विवाहिता सुंदरी, उसे वशीभूत करने के लिए उसका नाम मालूम करें। प्रातः फ्रेश होने के बाद स्नान के लिए जब बाथरूम जाएं तब सफेद कागज, लाल स्याही का पेन और माचिस भी साथ रख लें।

स्नान के बाद कागज पर उस पड़ोसन का 11 बार नाम लिखें, जिसका वशीकरण चाहते हैं। कागज को मोड़कर अपने दाएं हाथ की मुट्ठी में बंद कर लें। नीचे दिए गए मंत्र का 21 बार जाप करें। मंत्र जाप के तुरंत बाद उस कागज को जलाकर उसके राख को बाथरूम के पानी में ही बहा दें। कोशिश करें कि उसी दिन पड़ोसन से आपकी किसी बहाने से मुलाकात हो जाए या फिर उसकी नजर आपके ऊपर पड़े। इसका असर तुरंत होता है। मंत्र हैः- ऊँ नमो वषम वश कामेश्वरी नमोस्तुते सोहा!

नाम से स्त्री वशीकरण कई बार प्रेम मंे पे्रमी अपनी प्रेमिका से दिल की बात नहीं कह पाते हैं। जबकि वे उससे बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। वैसे प्रेमी को प्रेमिका नाम के साथ से स्त्री वशीकरण टोटके का उपाय आजमाना चाहिए। यानी कि प्यार के इजहार करने में यह उपय मददगार साबित होगा और प्रेमिका के दिल में प्यार को आसानी से जगाना संभव होगा। वैसे यह उपाय उनके लिए भी उपयोगी हो सकता है, जिनकी प्रेमिका किसी वजह से छोड़कर चली गई हो या रूठी हो। यह कहें कि खोया हुआ प्यार पाने में भी यह टोटका असरकारी है। मंत्र हैः-

ऊँ नमोह अघोर ह्रीम् अघोर हूं, घोर घोरतरे सर्वे सर्वे!

अमुक रुपये हः ह्रीम् कलीम चामुण्डाये विच विच्च!!

न्वाक्षर चंडीमंत्रें निमंत्रए त्वच बलिपूर्वकं!!

प्यार पाने लिए काले जादू की तरह काम करने वाले इस मंत्र में अमुक शब्द के स्थान पर प्रेमिका का नाम उच्चारण करें। इसके लिए कुछ खास समग्रियों में एक मिट्टी का छोटा घड़ा, लाल कपड़ा, प्रेमिका के पैरों की मिट्टी, श्मशान की राख, सफेद कागज और लाल स्याही की पेन,, जलाने के वास्त सूखी लकड़ियां, सरसो का तेल, एक मुट्ठी चावल, कुछ अगरबत्ती व धूप और एक नींबू है।

प्रयोग-विधि के लिए शनिवार की शाम सूर्यास्त के बाद सुनसान स्थान चुनें और उत्तर दिशा की तरफ मुंह कर बैठ जाएं। सफेद कागज पर लाल पेन से प्रेमिका के साथ अपना पूरा नाम लिखकर उसे पांच बार मोड़ लें। मुड़े कागज को मिट्टी के घड़े में डाल दें। घड़े में श्मशान की राख और नींबू को दो हिस्से में काटकर डाल दें। इससे पहले नींबू के दोनों कटे हिस्से पर प्रेमिका के पैरों की मिट्टी लगा दें।

अब घड़े के सामने छोटी-छोटी सूखी लकड़ियों में आग जला दें और अपने दाएं हाथ में चावल लेकर 121 बार पूरे मनोयाग से मंत्र जाप करें। जाप पूर्ण होने के बाद जलती आग की सात बार परिक्रमा करें। इस दौरान हाथ की चावल को आग में डालते रहें। अंत में घड़े को लाल कपड़े में लपेटकर श्मशान घाट में छोड़ आएं। पूरे अनुष्ठान के पूरा होने तक गुप्त रखें।

इस आयोजन के बाद जितना जल्द हो सके प्रेमिका से मुलाकात करें और भेंट में उपहार के साथ खाने की कोई वस्तु अवश्य दें। उसके सम्मोहन का असर हावभाव और आपके द्वारा भेंट किए गए उपहारों की तरीफ से पता चला जाएगा।

चौराहे की मिट्टी से वशीकरण