चौराहे की मिट्टी से वशीकरण

चौराहे की मिट्टी से वशीकरण

[Total: 1    Average: 5/5]

चौराहे की मिट्टी से वशीकरण

चौराहे की मिट्टी से वशीकरण, वशीकरण करना कोई बच्चों का खेल नहीं है जो आसानी से किसी को भी वशीभूत कर लेंगे। ऐसा हमें तब लगता है जब तक की हमें स्वयं नहीं पता होता है कि वास्तव में वशीकरण करें कैसे?

मगर हम आपको बता दें कि आप जिसको भी वशीकरण करना चाहते हैं यदि उस व्यक्ति को या किसी निश्चित कार्य के लिए आप वशीकरण के उपाय किसी ज्योतिषी या फिर तांत्रिक से करवाते हैं तो आपका तरीका गलत नहीं है मगर वह उपाय यदि आप खुद करेंगे तो उसमें कोई ग़लत नहीं है क्योंकि अपना काम स्वयं करना चाहिए

चौराहे की मिट्टी से वशीकरण

चौराहे की मिट्टी से वशीकरण

आप हैरान हो रहे होंगे कि कैसे हम किसी को भी वशीकरण करेंगे क्योंकि आप ज्योतिष नहीं है आप तांत्रिक नहीं है ? तो क्या हुआ आप कि आप कोई ज्योतिषी या फिर नामी-गिरामी तांत्रिक नहीं है। यह सब लोग भी तो पृथ्वी पर आने के बाद ही सारे प्रक्रिया को सीखकर ही तो ज्योतिष बनते हैं और थोड़े पैसे लेकर लोगों का उपकार भी करते हैं और अपकार भी करते हैं। उपकार लोगों की मदद करके और अपकार किसी का बिगाड़कर।

मगर आप जो भी करेंगे अपने स्वयं के लिए करेंगे। बिना किसी स्वार्थ के आप वशीकरण के उपाय को करेंगे और वशीकरण के लिए मन का साफ़ होना बहुत जरूरी होता है क्योंकि अक्सर वह ही लोग वशीकरण के उपाय करके असफल होते हैं जो गलत मन के व्यक्ति होते हैं। इसलिए जब भी आप वशीकरण करें तो इस बात को ध्यान में रखकर ही वशीकरण किजिएगा क्योंकि हर चीज का दो पहलू होता है। जिस तरह जीवन-मृत्यु, अच्छाई-बुराई है वैसे ही सब कुछ है जग में।

आज हम आपको बताएंगे कि किस तरह आप चौराहे की मिट्टी से वशीकरण करेंगे और किस तरह यह उपाय आपको लाभ देगा अगर आप सटीक तरीके से उपाय को करेंगे। आपको उपाय को करने के लिए सर्वप्रथम इस लेख को जानना होगा फिर उपाय को सावधानी से करना होगा।

फिर आपके जीवन की सारी बाधाओं से आपको मुक्ति अवश्य मिलेगी ऐसा हमारा विश्वास एवं भरोसा है क्योंकि चौराहे की मिट्टी से वशीकरण के उपाय करके संसार में बहुत लोग प्रसन्न हैं। इस उपाय के विषय में बहुत कम लोगों को पता है मगर यह उपाय बाकी के वशीकरण के उपाय से थोड़ा अलग एवं काफी ज्यादा शक्तिशाली है। आइए जानते हैं कि कैसे लाभ प्राप्त होगा इस चौराहे की मिट्टी से वशीकरण करके।

उपाय:–

काला कलुवा चौसठ वीर ताल भागी तोर जहां को भेजूं वहीं को जाये मांस-मज्जा को शब्द बन जाये अपना मारा, आप दिखावे चलत बाण मारूं उलट मूठ मारू मार मार कलुवा तेरी आस चार चौमुखा दीया मार बादी की छाती इतना काम मेरा न करे तो तुझे माता का दूध पिया हराम—मिट्टी से वशीकरण करने का यह ही मंत्र है जो पूरे संसार के तांत्रिकों द्वारा वशीकरण करने के लिए उपयोग किया जाता है।

आप जिस व्यक्ति का वशीकरण करना चाहते हैं वह व्यक्ति महिला हो या पुरुष कोई फर्क नहीं पड़ता। आपको उस महिला या पुरुष के बाएं पैर के धूल वह धूल या मिट्टी किसी ऐसे वैसे स्थान का नहीं होना चाहिए वह चौराहे का होना चाहिए। जी, हां चौराहे का जहां पर चार राह होते हैं। मिट्टी या धूल लेते वक्त आपको इस बात का अवश्य ध्यान रखना होगा। आप इस मंत्र को सफल बनाने के लिए आपको चौराहे की ही मिट्टी लेनी होगी तभी यह मंत्र १००% लाभकारी होगा। मगर फिर भी आप चौराहे की मिट्टी का जोगाड़ नहीं कर पा रहे हैं तब आप किसी भी स्थान की मिट्टी या धूल ले सकते हैं।

आपको यह उपाय करने के लिए संबंधित व्यक्ति को फालो भी करना होगा क्योंकि आप फालो करेंगे तभी आप जान पाएंगे कि संबंधित व्यक्ति किन रास्तों से जाता है। इस तरह आपको मिट्टी लेने में सुविधा होगी।

फिर उस मिट्टी को हाथ में लेकर मुट्ठी बंद करके ऊपर दिए गए मंत्रों का अच्छे से ०७ बार जाप करें और फिर उस मिट्टी को उसी महिला या पुरुष के सर के ऊपर अचानक से बिना उनको बताएं डाल देना है।

चौराहे की मिट्टी को लेने का कोई समय सीमा निर्धारित नहीं है। आप किसी भी समय मिट्टी को ले सकते हैं। मगर मंत्र जाप करने के कुछ मिनटों के अंदर ही आपको मिट्टी को उस व्यक्ति के सर पर डालना है जिसको आप वशीभूत करना चाहते हैं। वरना आपको उचित लाभ नहीं मिलेगा।

इसलिए इस बात का अवश्य ध्यान रखिए कि आप जिस भी व्यक्ति को वशीभूत करना चाहते हैं वह मंत्र पढ़ने के वक्त आपके समक्ष अवश्य हो ताकि आप आसानी से मिट्टी को सर पर डाल सकें।

देखिएगा आपके अगर वैवाहिक जीवन में कोई मुसीबतें उत्पन्न हो रही है तो वह समस्त समस्या खत्म हो जाएगी। आपकी पत्नी अगर आप से नाराज़ हैं तो आप उनके पैर की मिट्टी लेकर यह वशीकरण का उपाय किजिए फिर देखिएगा की वह आपसे वापस प्रेम करने लगेंगी। आपका ख्याल रखने लगेंगी। आपको अपनी पुरानी पत्नि वापस से मिल जाएगी। बस आपको ध्यानपूर्वक सारे नियम कानून मानकर यह उपाय करना है।

इस उपाय की सफलता-असफलता संपूर्ण रूप से आप पर निर्भर करती है क्योंकि अगर आप ग़लत मानसिकता से या फिर किसी को क्षति पहुंचाने के लिए करेंगे तो इससे आपको कोई लाभ नहीं होगा बल्कि इसका बुरा प्रभाव आप पर पड़ जाएगा। इसलिए इस उपाय को करने से पहले आपको मन में कोई द्वेष नहीं रखना है और न ही कोई हीन भावना रखना है वरना आपको इसका कठिन परिणाम भुगतना होगा जो शायद मरणावस्था तक आपको भोग करना होगा।

अगर आप अपने खोए हुए प्यार को पाने के लिए या फिर अपने बच्चे को भटके हुए मार्ग से वापस सही मार्ग में लाने के लिए यह उपाय करना चाहते हैं तो अवश्य किजिए। मगर आप किसी का दमन करने के लिए यह उपाय करेंगे तो आपको इस उपाय से कोई सफलता हासिल नहीं होगी क्योंकि यह उपाय जितना शक्तिशाली है ठीक उसी तरह इस उपाय का दुरोपयोग करने वाले के लिए हानिकारक भी है।

सभी बातों का ध्यान आप अवश्य रखे और एक बात यदि आपके पास वह व्यक्ति नहीं है जिसको आप वशीकरण करना चाहते हैं तो आप फोटो का भी प्रयोग कर अभिमंत्रित मिट्टी या चौराहे की मिट्टी को उस व्यक्ति के सर वाले फोटो पर डाल सकते हैं।

सच्चा प्यार पाने के उपाय