पति को काबू में करने के आसान उपाय

पति को काबू में करने के आसान उपाय

[Total: 1    Average: 5/5]

पति को काबू में करने के आसान उपाय

पति को काबू में करने के आसान उपाय, आज हम अपने पाठको को पति को आकर्षित करने के आसान उपाय और पति को काबू में करने के घरेलु नुस्खे बतायेगे। हमारे बहुत से पाठक हमसे पति को आकर्षित करने के घरेलु नुस्खे और पति को आकर्षित करने का मंत्र पूछते है. इसलिए हमने आज आपको ये पोस्ट लिखा है इसे ही पति को सुधारने के उपाय भी कहते है.

आजकल की भागदौड़ भरी ज़िन्दगी में हर पत्नी की ये शिकायत रहती है कि उसका पति उसकी और बिल्कुल ध्यान ही नहीं देता। ऐसे में धीरे-धीरे दोनों के रिश्तों में खटास आनी शुरू हो जाती है और ज्यादा बढ़ने पर ये बात तलाक तक आ जाती है। इसके लिए आप पत्नियों को अपने पति को काबू करने के उपाय जानना बहुत ही जरूरी है।

पति को काबू में करने के आसान उपाय

पति को काबू में करने के आसान उपाय

अगर आपको भी अक्सर ये शिकायत रहती है कि आपके पति आपकी बात नहीं  सुनते और हर वक्त अपने दोस्तों के साथ या ऑफिस के काम में ही व्यस्त रहते है तो हमारे द्वारा बताए जा रहे पति को काबू करने के उपाय आपके वैवाहित जीवन में फिर से खुशी और उमंग ला सकते हैं।

पति को काबू करने का उपाय

पति को काबू करने का उपाय, पति को काबू करने के लिए माता दूर्गी आराधना करना चाहिए। माता दूर्गा की पूजा दांपत्य जीवन में सुख-शांति और प्रेम बढ़ाने के लिए की जाती है। पति को काबू करने का यह उपाय शुक्ल पक्ष में शुरू करना है। इसके लिए पान के एक पत्ते पर केसर और चंदन का मिश्रण लगा लें।

पान का पत्ता नया होना चाहिए और वह कटा हुआ या छेद वाला नहीं होना चाहिए। अब पश्चिम दिशा की ओर मुख कर बैठ जाएं और अपने सामने एक लाल वस्त्र बिछाकर माता दुर्गा की प्रतिमा स्थापित करें। इसके बाद दुर्गा स्तुति में से चंडी स्त्रोत का पाठ करें। पाठ पूरा होने के बाद केसर और चंदन के मिश्रण का तिलक लगाकर अपने  पति के सामने जाएं।

अगर पति उस समय मौजूद नहीं हो तो उनकी फोटो के सामने जाएं। आपको यह पूरी विधि 43 तक नियमित रूप से अपनानी है। रोज़ाना नए पान के पत्ते का  प्रयोग करना है और 43 दिन पूर्ण होने के पश्चात सभी पत्तों को एकत्रित कर बहते जल में प्रवाहित कर दें। पति को काबू में करने का यह उपाय अपनाने से निश्चित ही आपके पति आपके वश में आ जाएंगे।

पति को आकर्षित करने का मंत्र

पति को आकर्षित करने का मंत्र, अक्सर ऐसा देखने को मिलता है कि शादी के कुछ सालों के बाद पति की अपनी पत्नी में रूचि कम होने लगती है। अब उन्हें अपनी पत्नी में वह खूबसूरती नज़र नहीं आती जो पहले नज़र आती थी। अगर आपके पति भी आपसे बोर हो चुके है या आपमें दिलचस्पी लेना कम कर दिया है तो पति को आकर्षित करने का मंत्र अपनाकर आप फिर से अपने पति का प्रेम वापस पा सकते हैं-

  • पति को आकर्षित करने के लिए आप कामदेव के मंत्र का सहारा ले सकती है। इस मंत्र से आपके पति आपकी ओर आकर्षित होने लगेंगे और उनके अंदर आपके अलावा अन्य सभी स्त्रियों के प्रति मोह खत्म हो जाएगा।

मंत्र- “ओम कामदेवाय विद्महे रति प्रियायै धीमहि टैनो अनंग प्रचोदयात एल।।”

इस मंत्र का जाप आपको अर्धरात्री को करना है। रोज़ाना स्फटिक मणि की माला से इस मंत्र का 108 बार जप करें। ऐसा आपको नियमित रूप से 11 दिन तक करना है। पति को आकर्षित करने के इस मंत्र की खासियत यह है कि इसे आप किसी भी दिन से शुरू कर सकती है।

  • पति को आकर्षित करने का एक अन्य मंत्र भी आप जान लिजिए। इसके लिए अपने पति की पसंद की मिठाई ले आएं और उम मिठाई को नीचे दिए गए मंत्र से अभिमंत्रित कर लें।

मंत्र- ओम ह्रीं वांछितं में वशमानय स्वाहा!

इस मंत्र को मात्र 11 बार पढ़ना है। इसके बाद ये मिठाई अपने पति को खिला दें। ये उपाय आपको 21 दिन तक अपनाना है। इसमें आप मिठाई के स्थान पर अन्य खाद्य सामग्री का इस्तेमाल भी कर सकती है। अगर चाहें तो पति के टिफिन के साथ भी आप ये प्रयोग कर सकती है।

पति को सुधारने के उपाय

पति को सुधारने के उपाय, अगर आप भी अपने पति की बुरी आदत जैसे शराब और सिगरेट आदि से परेशान है। या फिर आपको शक है कि आपके पति ऑफिस में अपनी सहकर्मियों या सेक्रेटरी के साथ रिलेशनशिप में है। तो आप भी पति को सुधारने के ये आसान उपाय अपना सकती है-

  • पति को सुधारने के उपाय के लिए आपको अपने पति के आंतरिक वस्त्र लेकर उन्हें जला देना है। इसके बाद उस राख को किसी सुनसान चौराहें पर लेकर जाकर फेंक दें। इससे आपके पति के मस्तिष्क पर सीधा असर होगा और वह धीरे-धीरे आपके वश में आ जाएगा।
  • अगर आप भी अपने दांपत्य जीवन में खुशियां लाना चाहते है तो सींक की झाड़ू में से दो सींके निकाल लें। उन्हें नीले धागे से बांधकर घर पश्चिम में रख दें। ऐसा करने से आपके विवाहित जीवन में प्रेम और रोमांस बढ़ेगा।
  • पति को सुधारने के लिए प्रत्येक रविवार को घर में (खासतौर पर बेडरूम में) गूगल की धूनी अवश्य दें।

पति को वश में करने के घरेलू नुस्खे

पति को वश में करने के घरेलू नुस्खे, आमतौर पर लोग टोटकें और तंत्र-मंत्र का सहारा लेते हुए थोड़ा डरते हैं। वैसे तो हमारे बताए हुए टोटकें पूरी तरह से सुरक्षित है, लेकिन इन टोटकों के अलावा आप पति को वश में करने के लिए घरेलु नुस्खे भी अपना सकते हैं। आइये पति को वश में करने के आसान घरेलु नुस्खे भी जान लेते हैं-

  • अपने जीवनसाथी के साथ नज़दीकियां बढ़ाने के लिए आप उन्हें एक डॉल्फिन मछलियों का जोड़ा उपहार में दें। इसके लिए आपको असली डॉल्फिन मछलियों की जरूरत नहीं है। मात्र डॉल्फिन मछलियों का चित्र या शोपीस देनें से भी पति को वश में करने का यह नुस्खा कारगार है। ये फेंगशुई के सर्वश्रेष्ठ उपायों में से एक माना जाता है। इसके अलावा चाइनीज़ बत्तखों के जोड़े का चित्र भी आप अपने बेडरूम में लगा सकते हैं।
  • पति को वश में करने के लिए या उनको रोमांटिक बनाने के लिए अपने बेडरूम में गुलाबी रंग का पेंट कराएं। साथ ही अपना और अपने पति का एक चित्र (जिसमें दोनों मुस्कुरा रहे हो) भी बेडरूम में अवश्य लगाएं।
  • पति को वश में करने के घरेलु नुस्खे के लिए जब भी आप उनको ऑफिस के लिए टिफिन लगाकर दें तो अपनी मांग में से थोड़ा-सा सिंदुर उनके टिफिन पर लगा दें।

आपको बता दें कि पति का प्रेम पाने या उन्हें वश में करने के ये सभी उपाय और टोटकें तभी कारगार होंगे जब आपके मन में इन मंत्रों के प्रति श्रद्धा होगी। साथ ही पति का प्रेम पाने के लिए आपके अंदर भी उनके पति प्रेम का होना अति-आवश्यक है।

शादी की समस्या का समाधान