पुलिस कोर्ट जेल से बचने का उपाय

[Total: 4    Average: 3/5]

पुलिस कोर्ट जेल से बचने का उपाय

यह एक सिद्ध तथ्य है कि ग्रह संयोजन के लिए क्या एक करने से जेल नहीं जाना होगा या पट्टी के पीछे अपने जीवनकाल में डाला जाएगा के संकेत कर रहे हैं है। बुरे ग्रहों के संयोजन भी एक लंबे समय तक जेल में भर्ती के लिए जिम्मेदार हैं। सही अर्थों में प्रसूति अवधि जब एक में असमर्थ है या स्वतंत्र रूप से बढ़ने से अक्षम और नियंत्रण से परे है जो कारावास में भर्ती लंबे समय तक, भव्य परिस्थितियों के कारण एक सामान्य जीवन जीने में असमर्थ बना देता है।

पुलिस कोर्ट जेल से बचने का उपाय

पुलिस कोर्ट जेल से बचने का उपाय

एक समय था जब चरम अभिजात वर्ग के लिए ही आरक्षित थे मुकदमों और अदालत मामलों का एक बिंदु था। समयोपरि, व्यापार और व्यापार एक स्तर है जहाँ मेरे जैसे एक साधारण व्यक्ति भी और खुद को कानूनी विवादों में उलझा पा सकते है |यहाँज्योतिष एक बड़ी भूमिका निभाता है। लोग सोचते हैं के विपरीत, मुकदमेबाजी के लिए ज्योतिषीय उपचार वास्तव में एक हद तक लाभदायक होता है और आपकी आशाओं पर खरा उतरता है ।

कभी-कभी किसी व्यक्ति की कुंडली में ग्रहों के प्रभाव इतना मजबूत हो जाते हैं कि व्यक्ति, अनिच्छा, कानूनी समस्याओं या कानूनी कार्यवाही में पढ़ जाता है। तीसरा घर, आठवें और नौवें घर, दूसरे घर के लिए कानूनी समस्याओं के लिए जिम्मेदार पदों पर रहे हैं। व्यक्ति को अदालत और फ़ाइलें मुकदमा यायी और किसके खिलाफ कार्यवाही लेने वाले व्यक्ति के रूप में कहा जाता है स्त्याहीकहा जाता है|कहा जाता है ग्रहों की स्थिति अगर सहि ना रहे , उनके दैनिक जीवन और कभी कभी मन अशांत रहता है |

पूजा के माध्यम से मदद –

अदालत ने मामले के लिए सबसे लोकप्रिय उपाय बगलामुखी पूजा है। एक अनुभवी ज्योतिषी विश्लेषण करने के लिए जन्म कार्ड का उपयोग करता है।ताकि चल रही कानूनी लड़ाई को पूर्णतः दूर कर सके| एक बार यह पूजा हो जाए तो यह योजना के अनुसार मुकदमेबाजी परिणामों के लाभदायक होता है।ज्योतिषीय विधियों के अनुसार, मकान तीन से आठ कक्ष के लिए घरों के लिए वादी हैं, जबकि बचाव पक्ष के लिए संबंधित रूप में देखा जाता है। सातवें घर प्रतिद्वंद्वी का प्रतिनिधि है, जबकि लग्न (मुसीबतों के देवता)के रूप में देखा जाता है। लग्न प्रभु कमजोर हो  तोकार्यवाही नहीं जीत सकते।  तांत्रिक पूजा देवी के रूप में एक परीक्षण उपाय बगलामुखी पूजा होता है।पञ्चमुखी हनुमान पूजन भी अदालत मामलों जीत में प्रभावी है। कुछ व्यक्तियों को मजबूत विरोधियों के खिलाफ जीतने के लिए, रास्ते खुलने के लिए महाकाली साधना से लाभ हो सकता है। ज्योतिषी अक्सर सलाह देते हैं की कई तरह के कवच को धारण करे  जैसे नरसिंह कवच, वशीकरण कवच या हनुमान कवच, जो पक्ष कानूनी अधिकारियों से हो रही मदद में सहयोग देता है |जब भी किसी अधिकारी से मदद लेने जाए तो एक कवच पहने हुए जाए। अक्सर  कानूनी विवादों में भाग्य बदलने के लिए कालभेरव पूजा भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

बेहतर अदालत मामला समाधान के लिए आसान उपचार–

  1. ज्योतिषियों का सुझाव है कि अगर अदालत के मामले में लगे हुए हैं, तो चावल की एक छोटी राशि ले और यह बिना किसी को दिखाए , अदालत के बाहर छिड़क दे।
  2. एक कागज, नींबू ले और उसके बाद प्रत्येक कोनों में चार लौंग डालने से सफल परिणाम उपज सकता है। इससे अपनी जेब मेंही रखे |
  3. एक और उपाय एवं सुझाव है कि आप एक भूर्ज के पेड़ से एक पत्ता ले और लाल चप्पल में ही इसके ऊपर अपने दुश्मन या प्रतिद्वंद्वी का नाम लिख दीजिये और इसे शहद में ही डूबा लीजिये । ज्योतिषियों का मानना कि इस तंत्र से यह आप की ओर अपने विरोधी रुख को नरम कर देगा।
  4. जल्दी सुबह , सूर्योदय से पहले 11 काले चावल के दाने और क्रीम मंत्र का 21 बार जाप करे और उसे दक्षिण दिशा में फेंक दीजिये ।
  5. कुछ तिल के बीज लीजिये और चीनी के साथ मिश्रण बना लीजिये । इसे अलग रखिये और अपनी जीत के लिए भगवान से प्रार्थना कीजिये। अंत में बिना पीछे देखे घटनास्थल से दूर जाइये।
  6. काले वस्त्र पहने| हमेशा डार्क रंग कपड़े जब अदालत में सुनवाई के लिए प्रदर्शित हो|इससे आसानी से सभी नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाएंगी| यह बहुत लाभदायी सलाह मानी जाती है।
  7. गोमती चक्र कृष्ण का लघु रूप माना जाता है और अगर आप उन्हें अपनी जेब में रखेंगे तो वह सौभाग्य को लाने में लाभदायी माना जाता है।आप हमेशा अपने दाहिना पैर आगे रखे और अपनी जेब में गोमती चक्र के साथ अदालत में हाज़िर हो। गोमती चक्र, वैदिक ज्योतिष के अनुसार उनकी कुंडली में सर्प दोष जो वर्षो से लोगो की कुंडली में प्रभावित है उसको दूर करता है। चुनाव के दौरान, कई राजनेता जो बड़े मार्जिन से जीत जाते है कथित तौर पर गोमती चक्र अपने जीत की उम्मीद में अपनी जेब में रखते है ।
  8. आपको लगता है की आपको गलत तरीके से मुकदमेबाजी में आपके दुश्मन या प्रतिद्वंद्वी द्वारा लाया गया है तो आप रुद्राक्ष पहने| जिसमे पंचमुखी (पांच-सामना), सात्मुखी (सात का सामना करना पड़ा) और ग्यारह्मुखी (ग्यारह का सामना करना पड़ा) रुद्राक्ष हो।
  9. अदालत विजय यज्ञ – अदालत विजय यज्ञ द्वारा अदालत मामलों में जीत के लिए यज्ञ पूजा करे और अपने डर का ध्यान रखते हुए जीत सुनिश्चित करे। अदालत के मामले को सुलझाने के लिए, विशेष यज्ञ किया जाता है और शत्रुओं से नि: शुल्क प्राप्त करने के लिए यह कहा जाता है कि जटिलताओं के कारण हमारे पिछले जन्म के कर्म जीवन में आते है और इसलिए इस अदालत विजय यज्ञ कर्म करने से पिछले जीवन को नष्ट करके अपने जीवन की सभी कठिनाइयों को समाप्त कर देती है और सकारात्मकता बढ़ा देती है । यह यज्ञ अपने पक्ष में वातावरण को संशोधित करता है। जो भी उसके समर्थन में जाता है वह साहसी और खुशहाल बन जाता है। अगर आप कोर्ट केस से निपटने के लिए उत्सुक हैं, तो यह यज्ञ जरुर करे और सकारात्मक उपाय पाए |

इस तरह एक प्रभावी ज्योतिषीय उपचार है जो कि एक उच्च डिग्री में ग्रहीय गति के प्रभाव को कम कर सकते हैं। जेसे –

  • दिन ब दिन आपका कचहरी मामला सुलझने लगेगा |
  • केस जीतने की संभावना बहुत अधिक हो जाएगी ।
  • इन शर्तों में उठता मामला पार्टियों में बाध्य हो जाएगा।
  • आप मामले से लाभ प्राप्त करेंगे।
  • कानूनी मामलों में मनोवैज्ञानिक बोझ काफी कम होंगे ।

तो, इन ज्योतिषीय उपचारो से अदालत मामलों में जीत के लिए का पालन करें। उपरोक्त यज्ञ-पूजा एवं निम्न विकल्प बोल्ड और साहसी व्यक्ति बना देता है और सामग्री, भौतिक और आध्यात्मिक, वृद्धि प्राप्त करने में मदद करता है। यह सुनिश्चित करता है सुख, मानसिक शांति और सद्भाव जीवन में।