प्रेमी से छुटकारा पाने के उपाय

प्रेमी से छुटकारा पाने के उपाय

[Total: 1    Average: 5/5]

प्रेमी से छुटकारा पाने के उपाय

प्रेमी से छुटकारा पाने के उपाय, कहते हैं यह दुनिया बहुत बड़ी है इस बड़ी सी दुनिया में बहुत सारे लोग निवास करते हैं ।हम मनुष्यों के साथ-साथ यहां पर पशु पक्षी जानवर सभी लोग निवास करते हैं मगर इन सारे लोगों में से सबसे अनुपम वरदान है मनुष्य क्योंकि उनके पास बुद्धि है दिमाग है सोच है विवेचन है सब कुछ है मगर इन सबके बावजूद भी इंसानों के पास अगर कुछ नहीं है तो वह है दिल लोगों को लोगों से कोई मतलब नहीं होता है वह सिर्फ अपना सोचते हैं अपना ख्याल रखते हैं और बाकी दुनियादारी से उनको कोई मतलब नहीं होता है।

प्रेमी से छुटकारा पाने के उपाय

प्रेमी से छुटकारा पाने के उपाय

ऐसा क्यों है किस लिए है यह हम में से किसी को भी नहीं पता आज सब कुछ सब लोग अपने में ही सीमित होकर रहना चाहते हैं वह भले ही खुद विकसित ना हो जीवन में मगर किसी का विकास देखकर वह जलते रहते हैं आज मानवता हीन हो रही है आज सब कुछ समाज में बदल रहा है समय के साथ-साथ आचार व्यवहार रहन-सहन खान-पान सब कुछ उसी के साथ साथ मनुष्य का अचार और व्यवहार भी बदलता चला जा रहा है।

आज हम आपको प्रेम के संपर्क में कुछ बातें बताएंगे वह प्रेम जो पागल की तरह पीछे पड़ जाता है और पीछा छुड़ाने पर भी नहीं छूटता है ।आप में से बहुत से लोग इस पागल प्रेमी से पीड़ित होंगे और आप अपने उस पागल प्रेमी से पीछा भी छुड़ाना मगर आपको कोई उचित समाधान नहीं मिल रहा है तो आप बिल्कुल भी चिंता न किजिए क्योंकि आज का जो हमारा यह उपाय है वह इसी पर आधारित है कि कैसे आप अपने प्रेमी से छुटकारा पा सकेंगे तो चलिए जानते हैं दोस्तों की क्या उपाय करें जिससे आप अपने पागल प्रेमी से हमेशा हमेशा के लिए छुटकारा पा सकते हैं और एक बेहतर स्वाधीन जीवन जी सकते हैं।

दोस्तों आपने टीवी में शायद एसिड अटैक के बारे में देखा होगा सुना होगा एवं आसपास अपने कई लोगों को देखा भी होगा जो एसिड अटैक से पीड़ित है यह अटैक कोई मामूली अटैक नहीं होता यह ऐसे अटैक बहुत ही खतरनाक अटैक होता है इससे मनुष्य की जान भी जा सकती है और यह अक्सर अटैक्स लड़कियों के साथ ही होते हैं एसिड अटैक के अक्सर पीड़ित लोगों पर हमला उसका कोई पुराना प्रेमी करता है या कोई लड़का ही करता है जो उससे पागलों की तरह प्रेम करता है जब उसको हासिल नहीं कर पाता है तो उसके चेहरे को बिगाड़ देता है एसिड फेंक कर।

आपको बेइंतहा मोहब्बत करने वाले लोग मिलेंगे जो दावा करते हैं कि वह आपसे मोहब्बत करते हैं मगर वह मोहब्बत बेइंतेहा  मोहब्बत नहीं करते करते क्योंकि उनका मोहब्बत मोहब्बत नहीं पागलपन है तो आप जरूर आज हमारे द्वारा उपलब्ध कराए गए प्रेमी से छुटकारा पाने के उपाय को अपनाए और आपको अवश्य सफलता मिलेगी.

देखिए हम में से सभी लोग प्रेम तो अवश्य करते हैं हम सब प्रेम इसलिए करते हैं ताकि हम अपने जीवन में सुखी रह सके खुशी रह सके मगर अगर यही प्रेम पागलपन पर उतर जाए तो हमें इस से जल्द से जल्द छुटकारा पाना ही होगा अगर आपका प्रेमी आए दिन आपको किसी बात को लेकर परेशान करता या  आप पर किसी भी तरीके का जोर जबरदस्ती करता है तो आपको ऐसे पागल प्रेमी से अति आवश्यक जितना जल्दी हो सके पीछा छुड़ाना ही होगा वरना यह प्रेम आगे चलकर घातक साबित हो सकता है।

पागल प्रेमी से छुटकारा पाने का पहला उपाय जो है वह बहुत ही सरल है. इस उपाय को आप  स्वयं कर सकते हैं इसके लिए आप को शौच में जाना है। आप शौचालय में जब भी जाते हैं तो शौच करते हुए वहां के पानी से ही अपने प्रेमी का नाम जमीन पर लिखिए और नाम लिखने के बाद जब आपका शौच क्रिया पूर्ण हो जाए तब बाहर निकलते वक्त बाथरूम से उस प्रेमी के नाम के ऊपर अपने बाएं पैर से तीन बार लात मारकर  फिर बाहर चले आए ऐसा करने से आपका जो पागल प्रेमी है वह आपसे धीरे-धीरे दूर हो जाएगा और आप उससे छुटकारा भी पा सकते हैं।

ओम नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो, भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा।

यदि आपका प्रेम में किसी अन्य लड़की के प्रेम में पर सरकार उस कारण वह आपसे दूर व्यवहार करता है तो आप ऊपर दिए गए इस मंत्र का जाप हर दिन २१  बार करके कीजिए इससे आपका जो प्रेमी है वह आपके प्रेम में ही पागल बनकर रहेगा और अन्य किसी लड़की की तरफ देखेगा भी नहीं।

अगर आपका बॉयफ्रेंड है आपका प्रेमी बहुत चिपकता है तो आप  उस से दूरियां बना कर चले क्योंकि ऐसा चिपका हुआ रिश्ता ज्यादा देर तक टिकता नहीं है और अंत में परेशानी ही पैदा करते इसलिए परेशान होने से पहले इस प्रेम में संबंध को खत्म कर दीजिए।  मगर आपको बिना किसी झगड़ा के बिना किसी लड़ाई के इस रिश्ते को खत्म करना है तो आप हमारे द्वारा दिए गए इस उपाय को अवश्य कीजिए।

पहला यह कि आप अपने प्रेमी को बोलिए कि हमें रिश्ते को निभाना है तो समय देकर निभाने से चिपकने से रिश्ता निभाने जाता है बल्कि पागलपन को दर्शाता है इसलिए अगर एक दूसरे को समय दे सकते तो अवश्य दीजिए अन्यथा चिपके रिश्ते को खत्म कर दीजिए क्योंकि ऐसे रिश्ते आगे चलकर बहुत सारे तकलीफें देते हैं।

अगर फिर भी आपका प्रेमी इस बात के लिए तैयार नहीं है तो आप उसको बिना उसकी गलती गिनाए धीरे-धीरे उसे दूरियां मेंटेन कीजिए और उससे दूर हो जाइए इस तरीके से वह भी आपको भूल जाएगा और आप भी उसे भूल जाइएगा।

अपने प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए आपको मन से दिल से दिमाग से यह बात डाल लेनी है कि आपको उससे बातचीत नहीं करना  है और अब चाह कर भी वापस उसे कभी भी संपर्क ना करें अगर आपके दिमाग में एक परसेंट भी यह बात रहता है कि आप उससे भविष्य में  संपर्क करना चाहते हैं तो आप उस प्रेमी से जिंदगी में कभी भी छुटकारा नहीं पा सकते हैं और वैसे पागल प्रेमी के चक्कर में पड़कर आप अपनी स्वयं की जिंदगी बर्बाद भी कर सकते हैं।

सच्चा प्यार पाने के उपाय